मुख्यमंत्री धामी का रोड शो: उपचुनाव सीट पर पूरी ताकत झोंकी, समर्थकों के साथ पहुंचे गांधी मैदान

सीएम को चंपावत सीट से उपचुनाव लड़ना है। ऐसे में अब वह उपचुनाव के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं।

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टनकपुर-बनबसा क्षेत्र के दौरे के दौरान, रोड के रूप मे बनबसा से टनकपुर के गांधी मैदान पहुँचा। सीएम सुबह हेलिकॉप्टर से बनबसा स्टेडियम पहुंचे थे। रोड शो के दौरान सीएम के साथ सांसद अजय टम्टा और पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी भी मौजूद रहे।  बुधवार को भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कुमाऊं छेत्र के दौरे पर थे। वो यहाँ की चंपावत सीट से उपचुनाव लड़ेगे और  इस रोड शो से लगता है कि उपचुनाव के लिए तैयारी शुरू कर ली है।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता (यूनिफॉर्म सिविल कोड) लागू करने के लिए कमेटी का शीघ्र गठन किया जाएगा। जिसमे शामिल न्यायविदों, प्रबुद्धजनों और सेवानिवृत्त लोगों द्वारा तैयार ड्राफ्ट के आधार पर सिविल कोड तैयार किया जाएगा। इसके बाद सभी धर्मों के नागरिकों के लिए एक समान कानून लागू हो जाएगा।

बिजली संकट पर उन्होने कहा कि सरकार इससे निपटने के उपायो पर भी कार्य कर रही है। उन्होने ज़ोर देकर कहा कि भाजपा सिर्फ कोरी घोषणाएं नहीं करती, बल्कि घोषणाओं को धरातल पर उतारती भी है।

उन्होने कहा कि हमने यूनिफॉर्म सिविल कोड को लागू करने की घोषणा की थी जो कि शीघ्र पूरी हो जाएगी। इसके साथ ही उन्होने कहा कि किच्छा में भी जल्द एम्स के सेटेलाइट सेंटर का निर्माण शुरू किया जा रहा है मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि बाहरी राज्यों के अपराधियों के छुपने के लिए उत्तराखंड में आने की जो घटनाएं बढ़ रहीं हैं। उसे रोकने के लिए पूरे प्रदेश में बाहरी राज्यों के लोगों का सत्यापन किया जा रहा है ताकि राज्य की शांति व्यवस्था सुदृढ़ बनी रह सके।

(Visited 20 times, 1 visits today)

2 thoughts on “मुख्यमंत्री धामी का रोड शो: उपचुनाव सीट पर पूरी ताकत झोंकी, समर्थकों के साथ पहुंचे गांधी मैदान

Comments are closed.