सीएम धामी ने केदारनाथ यात्रा व्यवस्थाओ की कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत को सौंपी जिम्मेदारी

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चारधाम यात्रा को बेहतर, सुगम, और व्यवस्थित बनाने के लिए कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत को केदारनाथ में यात्रा व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी है।
केदारनाथ धाम में लगातार बढ़ती आवाजाही को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। सीएम धामी ने कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत को केदारनाथ यात्रा व्यवस्थाओ की जिम्मेदारी सौंपी है।

अधिकारियों को दिए निर्देश

डॉ0 रावत ने कहा कि केदारनाथ यात्रा मार्गो पर व्यवस्थाओं को चुस्त दुरुस्त करने के लिए जिला प्रशासन और सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं। केदारनाथ में यात्रियों के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए जल्द ही मंदिर समिति और सम्बंधित अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी।

कैबिनेट मंत्रियों को सौंपी यात्रा व्यवस्था की जिम्मेदारी

कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने बताया कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चारधाम यात्रा की व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी अलग अलग कैबिनेट मंत्रियों को सौंपी है। उसी के अंतर्गत मुझे केदारनाथ धाम की यात्रा व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी दी गयी है।

दिक्कतों की होगी 

सबसे पहले तीर्थयात्रियों को यात्रा के दौरान आने वाली दिक्कतों की मॉनिटरिंग की जाएगी। साथ ही उनसे बात करके भी जानकारी ली जाएगी। जिससे यात्रा मार्गो पर आने वाली कठिनाईयों का शीघ्र समाधान किया जा सके।

(Visited 116 times, 1 visits today)

One thought on “सीएम धामी ने केदारनाथ यात्रा व्यवस्थाओ की कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत को सौंपी जिम्मेदारी

Comments are closed.