भट्टा फ़ॉर के पास होटल में छापेमारी कर, पुलिस ने सेक्स रेकिट का किया खुलासा

मसूरी के एक होटल में पुलिस और ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने छापामारी कर सेक्स रेकिट का किया खुलासा। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी।

देहरादून से महज 25- 26 किलोमीटर दूर स्थित मसूरी के  एक होटल में पुलिस और ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने मिलकर एक ऑनलाइन स्पा सर्विस के नाम पर चल रहे सेक्स रेकिट का खुलासा किया। दरअसल पुलिस और ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने रविवार को भट्टा फॉल इलाके में स्थित एक होटल में छापामारी की। इस छापेमारी में पुलिस ने 2 लड़कियों सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मसूरी में ऑनलाइन अनैतिक  व्यापार की शिकायत आ रही थी। जिसके बाद पुलिस उपमहानिरीक्षक के द्वारा AHTU  और एसओजी की टीम बनाकर ऑनलाइन सेक्स रेकिट की जांच और कार्यवाही  के निर्देश दिए।

ऑनलाइन स्पा सर्विस के नाम पर देह व्यापार

हरियाणा के कुछ व्यक्ति स्पा सर्विस के नाम पर मसूरी में अनेक जगह सेक्स रेकिट चला रहे थे । ये लोग अन्य राज्यों से लड़कियों को बुलाकर व्हाट्सएप के माध्यम से ऑनलाइन सेक्स रेकिट को संचालित करते थे।

गिरोह का परदा फाश

ऑनलाइन स्पा सर्विस चलाने वाले गिरोह में 3 पुरूष और दो महिलाएं हैं जिन्हें क्षेत्र में सेक्स रेकिट चलाने के अपराध में मसूरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अपराधियों से एक स्विफ्ट और एक ब्रीजा कार बरामद की है। जिसे आरोपी महिलाओं को लाने छोड़ने के काम मे लेते थे। थाना मसूरी द्वारा अपराधियों पर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

(Visited 28 times, 1 visits today)