BJP विधायक किशोर उपाध्याय के भाई की पत्नी नाजिया गिरफ्तार, कोच्चि एयरपोर्ट से पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तराखंड भाजपा के टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय के भाई की पत्नी नाजिया यूसुफ को पुलिस ने केरल के कोच्चि एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया। उत्तराखंड पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए कोच्चि के लिए हुई रवाना । नाजिया के खिलाफ पहले से ही लुक आउट नोटिस जारी किया गया था ।

बुधवार को केरल के कोच्चि एयरपोर्ट से उत्तराखंड भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय के भाई सचिन उपाध्याय की पत्नी नाजिया यूसुफ को पुलिस ने गिरफ्तार किया। नाजिया यूसुफ देश छोड़कर भागने की फिराक में थी। तभी रात 10:30 बजे पुलिस ने नाजिया को केरल के कोच्चि एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया।

आखिर नाजिया यूसफ़ है कौन

आपको बता दें कि नाजिया यूसुफ पर देहरादून, दिल्ली और एनसीआर में सरकारी और गैरसरकारी करोड़ो रुपये की जमीन व प्रोपर्टी की धोखाधड़ी करने और अपनी प्राइवेट कंपनी बनाकर फर्जीवाड़े के गंभीर आरोप हैं। जिसके चलते नाजिया काफी लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रही है। नाजिया यूसुफ एक ईनामी अपराधी है जिसके लिए पुलिस द्वारा आउटलुक नोटिस जारी किया गया है। काफी लंबे समय से पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस को मिली सफलता

बुधवार को कोच्चि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी नाजिया यूसुफ कोच्चि एयरपोर्ट से देश छोड़कर भागने की फिराक में है। जिसकी जानकारी पाकर पुलिस रात 10:30 बजे कोच्चि एयरपोर्ट पहुँची जहाँ जाकर जांच पड़ताल के बाद आरोपी नाजिया यूसुफ की शिनाख्त कर आरोपी को कोच्चि एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तारी के बाद कोच्चि पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस को इसकी सूचना दे दी है। जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस कोच्चि के लिए रवाना हो चुकी है।

(Visited 17 times, 1 visits today)