दुर्घटना- नैनीताल से दिल्ली लौट रही कार खाई में गिरी, दो लोगों की मौके पर मौत

नैनीताल से दिल्ली जा रही कार के अचानक ब्रेक फेल होने से 100 मीटर गहरी खाई गिरी।

जिससे कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत।

घायलों को उपचार के लिए हल्द्वानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

आज सुबह नैनीताल कालाढूंगी मोटर मार्ग पर घटगड के पास ब्लेनों कार 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे कार मे सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। थानाध्यक्ष राजबीर सिंह नेगी ने बताया कि सोनीपत निवासी तिलकराज अपनी पत्नी रिया उम्र 42 वर्ष , बेटी डिंम्पल उम्र 19 वर्ष पुत्र काम्य उम्र 13 वर्ष और साले कार्तिक पुत्र राकेश बत्रा निवासी दिल्ली के साथ कार संख्या डीएल 12 सी के 2821 से नैनीताल से हरियाणा लौट रहे थे। अचानक उनकी कार के ब्रेक फेल हो गए और कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे माँ और बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी।

परिवार के साथ नैनीताल घूमने आये थे, और आज सुबह नैनीताल से दिल्ली जा रहे थे कि रास्ते मे उनकी कार दुर्घटना ग्रस्त होकर हो गई। जिसमे तिलक की पत्नी रिया और बेटी डिंपल की मौके पर ही मौत हो गयी बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस ने दुर्घटना स्थल पर पहुँचकर स्थानीय लोगों की सहायता से रेस्क्यू करके घायलों को खाई से बाहर निकाला। घायलों का हल्द्वानी अस्पताल में उपचार चल रहा है। जबकि मां-बेटी ( रिया और डिम्पल) की गाड़ी में दबने से मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

(Visited 22 times, 1 visits today)