उत्तराखंड, यमुनोत्री यात्री बस दुर्घटना, राहत व बचाव कार्य पूरा, 26 की मौत 4 घायल

कल शाम हुए यमुनोत्री राष्ट्रिय राजमार्ग यात्री बस दुर्घटना मे राहत और बचाव कार्य पूरा हो चुका है। पूरी रात चले इस ऑपरेशन मे 26 शवों को निकला जा चुका है और घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है।

उत्तराखंड पुलिस ने अपने ट्वीटरे हैंडेल के माध्यम से सूचना जारी करते हुए कहा है कि राहत और बचाव का कार्य पूरा कर लिया गया है। 26 यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं और घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर भेजा गया है।

देर रात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी देहरादून पहुँच गए थे उन्होने कंट्रोल रूम से हादसे की जानकारी लेने के साथ-2 हॉस्पिटल जाकर घायलों से मुलाक़ात भी की।

बता दें कि कल शाम यमुनोत्री नेशनल हाइवे पर डामटा के पास मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से आए यात्रियों की बस गहरी खाई मे गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। बस मे कुल 28 यात्रियों सहित 30 लोग सवार थे। जिनमे से 26 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 घायल हैं, जिनका उपचार देहारादून के मैक्स हॉस्पिटल मे चल रहा है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बताया है कि सभी मृतकों के शवो को भारतीय वायु सेना (IAF) के विमान से मध्यप्रदेश ले जाया जाएगा।

(Visited 24 times, 1 visits today)