मसूरी हाथीपांव के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, कार सवार एक युवक की मौके पर मौत

आज सुबह हाथीपांव मसूरी रोड में एक इनोवा कार अनियंत्रित होकर 120 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में 2 लोग सवार थे। जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरे को गंभीर चोट आयी है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया।

एसडीआरएफ से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह एसडीआरएफ की टीम को सूचना मिली कि हाथीपांव मसूरी रोड के पास एक इनोवा कार खाई में गिर गयी है। सूचना पाकर टीम घटनास्थल पहुँची तो पता चला कि कार में 2 लोग एक लड़का व एक लड़की सवार थे। ये दोनों रात में मसूरी घूमने आए थे। तभी अचानक इनका वाहन हाथीपांव मसूरी के पास अनियंत्रित होकर 120 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।कार सवार लड़के की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि लड़की को गम्भीर चोट आई है । लड़की को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसडीआरएफ टीम द्वारा तुरंत रेस्क्यू कर लड़की जिसकी पहचान सिमरन उम्र 24 साल, निवासी लक्ष्मण नगर, कृष्णा पार्क नई दिल्ली को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मृत युवक की पहचान रजत सचदेव उम्र 24 वर्ष ,निवासी लक्ष्मण नगर, कृष्णा पार्क नई दिल्ली के रूप में हुई है शव को 120 मीटर गहरी खाई से निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्त किया गया है।

(Visited 15 times, 1 visits today)