विधानसभा स्पीकर ने 10वीं और 12वीं में पास होने पर बच्चों को दी बधाई

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में दसवीं और बारहवीं में सफलता हासिल करने वाले सभी विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।साथ ही सभी सफल विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित होने पर उत्तराखंड विधानसभा स्पीकर रीतू खंडूड़ी ने बच्चो को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी इसी तरह पूरी लगन और मेहनत से निरन्तर आगे बढ़ते रहें तथा अपने घर-परिवार, राज्य और देश का नाम गौरवान्वित करें।

12वीं में रिया राजपूत ने उत्तराखंड में किया टॉप


विधानसभा अध्यक्ष ने इंटरमीडिएट परीक्षा में राज्य में प्रथम स्थान पर हरिद्वार की रिया राजपूत, द्वितीय स्थान पर चमोली के अंशुल बहुगुणा, तीसरे स्थान पर संयुक्त रुप से उधमसिंह नगर की दृष्टि चौहान एवम बागेश्वर के सुमित सिंह मेहता को बधाई दी।

10वीं में मुकुल सिलस्वाल ने किया उत्तराखंड में टॉप

वहीं हाईस्कूल परीक्षा में प्रदेश में प्रथम स्थान पर टिहरी के मुकुल सिलस्वाल, दूसरे स्थान पर उत्तरकाशी के आयुष अवस्थी एवं तीसरे स्थान पर बागेश्वर की रबीना कोरंगा सहित सभी विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

सफलता के नए आयाम स्थापित करें


इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी ने कहा कि सभी सफल छात्र-छात्राएँ भविष्य में भी इसी तरह सफलता के नित नए आयामों को छुएं और जीवन में एक सफल, सुयोग्य और सजग नागरिक बनें। उन्होंने कहा कि जो विद्यार्थी अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए है, वह निराश न हों। सफलता एवं असफलता जीवन के 2 पहलू है। विधानसभा अध्यक्ष ने सभी सफल छात्र छात्राओं के अभिभावकों एवं गुरुजनों को भी अपनी शुभकामनाएं दी है|

(Visited 21 times, 1 visits today)

One thought on “विधानसभा स्पीकर ने 10वीं और 12वीं में पास होने पर बच्चों को दी बधाई

Comments are closed.