शवों को लेने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुँचा एयरफोर्स का विमान, शवों को केमिकल से किया जाएगा सुरक्षित

उत्तरकाशी में यमनोत्री हाईवे पर डामटा के पास बस हादसे के 25 लोगों की मौके पर मौत हुई थी। उन शवों को लेने के लिए एयरफोर्स का विमान जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुँच चुका है।जल्द ही मेडिकल प्रक्रिया पूरे होने के बाद विमान एयरलिफ्ट करेगा। मध्यप्रदेश में सभी शवों को उनके परिजनों के सुपुर्त किया जाएगा।

उत्तरकाशी में यमनोत्री हाईवे पर डामटा के पास कल बस दुर्घटना में 25 लोगों की मौके पर मौत हो गयी थी। जिनके शवों को रेस्कयू के बाद हिमालयन अस्पताल लाया गया जहाँ इन शवों पर केमिकल लेप लगाकर एयरफोर्स के विमान से मध्यप्रदेश भेजा जाएगा।

आपको बता दें कि कल यमनोत्री नेशनल हाईवे पर एक 28 यात्रियों से भरी गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। जिसमे 25 लोगों की मौत हो गयी है। देर रात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटना की जानकारी मिलते ही उत्तराखंड पहुँचे। रेस्क्यू के बाद सभी शवों को जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में पहुँचाया गया है। इस दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में ही मौजूद थे। अब इन शवों पर केमिकल लेप लगाकर एयरफोर्स के विमानों के माध्यम से मध्यप्रदेश भेजा जाएगा। एयरफोर्स के विमान जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुँच गए हैं। चिकित्सकीय कार्य पूरा होने के बाद शवों को एयरफोर्स के विमानों से एयरलिफ्ट किया जाएगा।

रेस्कयू के बाद हिमालयन अस्पताल लाया गया जहाँ इन शवों पर केमिकल लेप लगाकर एयरफोर्स के विमान से मध्यप्रदेश भेजा जाएगा।

(Visited 29 times, 1 visits today)

One thought on “शवों को लेने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुँचा एयरफोर्स का विमान, शवों को केमिकल से किया जाएगा सुरक्षित

Comments are closed.