खाई में मिला अधजला शव, ओखलकांडा ब्लॉक की है घटना

हल्द्वानी के ओखलकांडा ब्लॉक में सोमवार को एक युवक का अधजला शव मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। शव की शिनाख्त चंदन सिंह, पुत्र शिवराज सिंह गौनियारो निवासी के रूप में हुई है। जो एक जून से लापता है।
राजस्व पुलिस और मुक्तेश्वर पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

6 जून को ओखलकांडा ब्लॉक के अधौड़ा डुगरी में एक अधजला शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक की पहचान चंदन सिंह, पुत्र शिवराज सिंह गौनियारो निवासी के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि मृतक 1 जून को घर से ये बोलकर निकला था।

कि वो अपनी पत्नी को लेने अपने ससुराल अमजड़ जा रहा है। लेकिन चंदन सिंह अपने ससुराल नहीं पहुँचा और न ही घर लौट कर आया। काफी खोजने पर भी चंदन सिंह नहीं मिला। जिसके बाद उसके चाचा ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट तहसील में दर्ज कराई है। मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। लेकिन अभी तक परिजनों द्वारा कोई तहरीर नही दी गयी।

खाई में मिला शव

सोमवार को कुछ लोगों अधौड़ा डुगरी के पास से गुजर रहे थे। तो उन्हें चट्टान के नीचे से बहुत दुर्गंध आने लगी। उन्होंने चट्टान के नीचे खाई में उतरकर देखा तो वहाँ एक अधजला शव सड़ी हालात में पड़ा था। घटना की सूचना मिलते ही राजस्व और मुक्तेश्वर पुलिस मौके पर पहुँची।

परिजनों की तहरीर के बाद होगी कार्रवाई


एसडीएम योगेश मेहरा ने बताया कि शव की शिनाख्त चंदन सिंह के रूप में हुई है। जो कुछ दिनों से घर से लापता था। परिजनों की तहरीर के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(Visited 22 times, 1 visits today)