कैबिनेट विस्तार के लिए हाईकमान से बातचीत के बाद ही होगा विस्तार-सीएम पुष्कर सिंह धामी

सीएम धामी ने कहा कि भाजपा के निष्ठावान व्यक्तियों को बहुत जल्द विभागों में दायित्व बांटे जाएंगे। सीएम ने कहा कि कैबिनेट के विस्तार के लिए भाजपा हाईकमान करेगा फैसला। उसके बाद ही होगा विस्तार।


सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पार्टी के निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ताओं को खाली पड़े विभागों में जल्द दायित्व दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लंबे समय से खाली पड़े निगम, आयोग और परिषद के पदों पर पार्टी के कर्मठ और समर्पित कार्यकर्ताओं को वरीयता दी जाएगी।

हाईकमान से बातचीत के बाद रणनीति करेगी तय

मगर कोई भी कदम उठाने से पहले भाजपा हाईकमान से राय मशविरा कर ही आगे की रण नीति तय की जाएगी। साथ ही जो भी पद खाली हैं उनमें पार्टी के लोगों को प्रमुखता दी जाएगी। ताकि सरकार और पार्टी के काम मे तेजी आये और राज्य में और बेहतरी से काम हो सके।

सीएम धामी ने कैबिनेट के तीन पदों को भरने के सम्बंध में कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार फैसला करेगी। ओर उनके फैसले के बाद कैबिनेट विस्तार कर दिया जाएगा।

115 पदों पर जल्द होगा निर्णय

सूत्रों की माने तो मंत्री परिषद द्वारा निगम, परिषद और आयोगों के सभी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और खाली पड़े सदस्यों के पदों का डिटेल निकाल लिया है। मगर सीएम कार्यालय ने अभी इनकी डिटेल नही मांगी है। ये करीब 115 पद हैं जो पिछले एक साल से खाली हैं। जिन्हें जल्द भर दिया जाएगा।

(Visited 22 times, 1 visits today)