हेलीकॉप्टर लैंडिंग के दौरान उड़ी धूल, सीएम धामी ने कहा प्रशासन को पानी डालना चाहिये

ये वीडियो कालसी विकास खंड के मिनी स्टेडियम पजिटिलानी स्टेडियम का है। जिसमें आयोजित खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रम में सीएम धामी ने कुछ दिन पहले ही शिरकत की थी। अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। क्या है इस वीडियो की कहानी? आइये बताते हैं आपको

दरअसल सीएम धामी का हेलीकॉप्टर पजिटिलानी स्टेडियम में ही उतरे इसके लिए प्रशासन और पर्वतीय प्रगति मंडल समिति की ओर से स्टेडियम में ही हेलीपैड बनाया गया था। जिसके चारों ओर क्षेत्रीय जनता काफी संख्या में खड़े होकर हेलीकॉप्टर को उतरते हुए देख रही थी।लेकिन जब सीएम धामी का हेलीकॉप्टर ने हेलीपैड में लैंडिंग की ,तो तेज हवा के कारण चारों तरफ धूल उड़ने लगी। जिससे लोगों ने धूल से बचने के लिए यहाँ वहाँ भागना शुरू कर दिया।


ये नज़ारा देखकर सीएम धामी ने कहा कि बचपन में मैं भी हेलीकॉप्टर को देखने के लिए दौड़ता था। लेकिन जैसे ही हेलीकॉप्टर उतरता, हम धूल से बचने के लिए आसपास छुपने की जगह ढूंढने लगते थे। आज ठीक वैसा ही नज़ारा मैंने फिर से देखा। हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के दौरान यहाँ भी काफी धूल उड़ी। मगर लोगों के पास उससे बचने या छुपने की कोई जगह नहीं थी। जिससे क्षेत्रीय जनता को काफी दिक्कत झेलनी पड़ी। ऐसी स्थिति में प्रशासन को ध्यान रखने की जरूरत है। कि अगर धूल उड़े तो कम से कम पानी तो डालना ही चाहिए।

आपको बता दें कि  पजिटलानी मिनी स्टेडियम में आयोजित खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दो दिन पहले ही शिरकत की थी । इस कार्यक्रम में सीएम धामी ने पजिटलानी स्टेडियम के सौंदर्यीकरण और विस्तार के साथ ही कई महत्वपूर्ण योजनाओं की घोषणा भी की थी।

https://twitter.com/aruneshpathania/status/1534788144482070528?t=eRRzJD8E9UD-QD3WLC-XUQ&s=19

(Visited 27 times, 1 visits today)