भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ जामा मस्जिद में प्रदर्शन, जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय ने किया विरोध प्रदर्शन

पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर मुस्लिम समाज के लोग प्रदर्शन करते दिखे। आपको बता दें कि नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके चलते उन्हें भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है।

शाही इमाम ने कही ये बात

आज जुमे की नमाज़ के बाद कुछ लोग जामा मस्जिद के बाहर हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसके बारे में जब जामा मस्जिद के शाही इमाम से पूछा गया तो उन्होंने विरोध प्रदर्शन पर कहा कि मस्जिद कमेटी की तरफ से प्रदर्शन को लेकर कोई आवाहन नहीं किया गया है। जब लोग प्रदर्शन की योजना बना रहे थे तो हमने उनसे स्पष्ट कह दिया था कि जामा मस्जिद द्वारा किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन का कोई आवाहन नहीं हुआ है। लेकिन इसके बाद भी वो विरोध करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। लेकिन मस्जिद कमेटी उनका साथ नही देगी।

पुलिस ने की कार्रवाई

दिल्ली पुलिस का कहना है कि निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा और भाजपा से निष्कासित नेता नवीन जिंदल के बयानों के खिलाफ लोगों ने जामा मस्जिद के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। हमने वहाँ से लोगों को हटा दिया अब स्थित नियंत्रण में है।

नूपुर शर्मा ने दी आपत्तिजनक टिप्पणी

नूपुर शर्मा द्वारा एक टीवी सो में पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी थी जिसके खिलाफ मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग जुमे की नामाज के बाद जामा मस्जिद के बाहर बैनर लिए विरोध प्रदर्शन किया।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1535197678715273216?t=v5GBbmG7i6NX6S6ESosVfw&s=19

(Visited 25 times, 1 visits today)