होटल के एक कमरे में पंखे से लटका मिला शव, श्रीनगर गढ़वाल का है मामला, खबर से नगर में छाया कोहराम

श्रीनगर गढ़वाल : श्रीनगर गढ़वाल के एक होटल के कमरे में पंखे से लटककर एक शख्स ने दी जान । सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची। मौके से पुलिस को एक सोसाइड नोट भी हुआ बरामद। पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

श्रीनगर थाना प्रभारी हरिओम चौहान ने बताया आज सुबह श्रीनगर के अतिथि विश्राम गृह से फ़ोन आया कि होटल के एक कमरे में एक आदमी ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुँची। होटल का कमरा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर पुलिस टीम जब कमरे के अंदर पहुँची, तो उन्होंने देखा एक शक्स पंखे से लटका हुआ है। शव को नीचे उतारकर 108 की सहायता से हॉस्पिटल ले जाकर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

कमरे में पंखे से लटकी थी लाश

प्रथम दृष्टया होटल में काम करने वाले प्रदीप नाम के एक शख्स ने खिड़की से देखा कि कमरे में कोई शख्स पंखे से लटका हुआ है। जिसकी सूचना उसने अपने मालिक को दी। जिससे होटल में हड़कंप मच गया। होटल मालिक ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जांच शुरू की । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। होटल के कमरे से पुलिस को एक सोसाइड नोट भी मिला है जिसमे लिखा है कि मैं आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या कर रहा हूं।

मृतक बदरीनाथ दर्शन की बात कहकर निकला था घर से

मृतक की पहचान मृतक की पहचान पुष्पेंद्र शर्मा पुत्र आरपी शर्मा, आयु 40 वर्ष, निवासी 61/272 श्यापुर, प्रताप नगर जयपुर (राजस्थान) के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। मृतक के पिता ने बताया कि पुष्पेंद्र पर काफी कर्जा हो रखा था। जिससे परेशान होकर अक्सर वो अपने पिता से मरने की बात करता था। उन्होंने बताया कि पिछले 10,12 दिन से वो घर से बदरीनाथ जाने की बात कहकर घर से निकला था।और तीन दिन पहले ही उसने देहरादून से अपने पिता के साथ वीडियो कॉल पर बात की थी। बेटे की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया है।

(Visited 15 times, 1 visits today)

2 thoughts on “होटल के एक कमरे में पंखे से लटका मिला शव, श्रीनगर गढ़वाल का है मामला, खबर से नगर में छाया कोहराम

Comments are closed.