बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। एक शख्स ने उन्हें फोन पर कहा कि ‘मैं इकबाल कासकर का आदमी बोल रहा हूं। ‘तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन पर बता दिया।’ भाजपा सांसद ने टीटी थाने में शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

“इकबाल कासकर” के नाम से दी धमकी

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को एक अनजान शख्स ने फोन पर धमकी दी। भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए साध्वी प्रज्ञा ने पुलिस को बताया कि किसी व्यक्ति ने उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताते हुए ये भी कहा कि ‘तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन कर बता दिया।’ साध्वी के साथ खड़े लोगों ने इस बातचीत का वीडियो भी रिकॉर्ड किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्यो मिली धमकी?

आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए गयर आपत्तिजनक बयान को लेकर उनका समर्थन किया था ।साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नूपुर शर्मा का बचाव करते हुए कहा था कि भारत हिंदुओं का है। विधर्मियों ने हमेशा ऐसा ही किया है। हिंदू देवी-देवताओं पर फिल्म बनाकर उन्हें अपशब्द बोले जाते हैं उन्होंने कहा कि यहां सनातन जिंदा रहेगा और उसे जीवित रखना हमारी जिम्मेदारी है।

(Visited 25 times, 1 visits today)