उत्तराखंड (सीएयू) माहिम वर्मा सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, युवा क्रिकेटर से मारपीट सहित 10 लाख की रिश्वत का आरोप

क्रिकेट एसोसिएशन और उत्तराखंड (सीएयू) सचिव माहिम वर्मा सहित 7 लोगों के खिलाफ बसंत विहार थाने में युवा क्रिकेटर से मारपीट और जबरन पैसे वसूली समेत कई मामलों में केस दर्ज हुआ है। आपको बता दें कि ये मामला पिछले साल दिसंबर माह का है। DIG जन्मजेय खंडूड़ी के आदेश पर पुलिस ने सीएयू के खिलाफ 20 जून की रात मुकदमा दर्ज किया।

DIG जन्मजेय खंडूड़ी के आदेश पर पुलिस ने सीएयू के सचिव माहिम वर्मा सहित 7 पदाधिकारियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 B, जबरन पैसे मांगने, मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने समेत कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में वसंत विहार थाने में सीएयू के सचिव माहिम वर्मा मनीष झा, पीयूष रघुवंशी, नवनीत मिश्रा, सत्यम शर्मा, संजय गुसाईं, पारूल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

आरोप है कि पिछले साल राजकोट में उत्तराखंड की टीम विजय हजारे टूर्नामेंट खेलने गयी थी। जहाँ उत्तराखंड टीम के खिलाड़ी आर्य सेठी के साथ कोच मनीष झा ने मारपीट की थी। उसके पिता रवि सेठी ने कोच के खिलाफ शिकायत की। जिसके बाद माहिम वर्मा ने उसे टीम में खिलाने के बदले में 10 लाख रुपये की रिश्वत मांगी। और पैसे न देने पर माहिम वर्मा ने 29 मैचों में बाहर बिठाए रखा। उत्तराखंड क्रिकेट विवादों में चल रहा है। सीएयू पर गंभीर वित्तीय अनियमितताओं और खिलाडियों के हकों पर डाका डालने और पैसे लेकर टीम में शामिल करने का गंभीर आरोप हैं।

(Visited 15 times, 1 visits today)