नेशनल हाईवे पर कार में लगी आग, तीन छात्रों की आग से जलकर हुई मौत

हरिद्वार: रोहतक से कुछ छात्र आई 10 कार से हरिद्वार घूमने आ रहे थे तभी अचानक सोनीपत में मेरठ-झज्जर हाईवे के पास कार बेरिकेड्स से टकरा गई। जिससे कार में आग लग गयी और कार सवार 3 युवकों की आग में जलकर मौत हो गयी। जबकि कर सवार 3 अन्य युवकों को गम्भीर चोट आई हैं जिनका पीजीआई ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा सोनीपत नेशनल हाईवे में मेरठ-झज्जर के पास हुआ है। इस तेज रफ्तार कार में 6 लोग सवार थे। ये सभी रोहतक से हरिद्वार घूमने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में बेरिकेड्स से टकराकर कार में आग लग गयी। आग लगने से कार सवार 3 एमबीबीएस छात्रों की आग में जलने से मौत हो गयी। जबकि अन्य 3 छात्रों को हादसे से गंभीर चोटें आयी हैं। घायलों का इलाज रोहतक पीजीआई सेंटर में चल रहा है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि ये तेज रफ्तार कार मेरठ-झज्जर हाइवे पर लगी बैरिकेडिंग से टकरा गई। जिसके बाद कार में आग लग गई।

ये तीनों मृतक छात्र एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे थे और मूलतः हरियाणा के ही रहने वाले थे। मृतकों की पहचान हरियाणा के नारनौल निवासी पुलकित, रेवाड़ी के संदेश और गुरुग्राम के रोहित के रूप में हुई है। जबकि कर सवार 3 घायल छात्रों के नाम अंकित, नरवीर और सोमबीर है। कार हादसे में घायल हुए तीनों छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

(Visited 24 times, 1 visits today)