10 साल की मासूम का घर की छत से लटका मिला शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही की शुरू


कोतवाली ऋषिकेश के गोविंद नगर झुग्गी झोपड़ी इलाके में आज एक 10 साल की नाबालिग बच्ची का शव उसके ही घर मे लटका मिला। सूचना पाकर पुलिस ने घटनास्थल में पहुँचकर शव को नीचे उतारा। और जांच के लिए राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टया मामला पुलिस के अनुसार मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह का पता लग पायेगा।

शुक्रवार को दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि गोविंद नजर इलाके में रेशमा आयु 10 साल ने चुन्नी से लटककर आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर देखा तो बच्ची का शव घर की छत से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय भिजवाया गया।

परिजनों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सभी घर वाले रोज की तरफ काम पर गए हुए थे। दोपहर 12:15 बजे जब वो घर पहुँचे तो रेशमा चुन्नी से फाँसी का फंदा लगाकर छत से लटकी हुई थी। शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज जा चुका है।

कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जा चुका है। मृतका के परिजनों ने किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। आप पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग पायेगा।

(Visited 23 times, 1 visits today)