बदरीनाथ हाईवे पर यात्रियों से भरी बस और ट्रक की जोरदार भिडंत, दोनों ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

आज बदरीनाथ हाईवे पर सोनला के पास एक तीर्थयात्रियों से भरी बस और सामने से आ रहे ट्रक की जोरदार टक्कर हुई। जिससे दोनों ड्राइवरों को गंभीर चोट आयी हैं। घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

शनिवार को बदरीनाथ हाईवे पर सोनला में जंगलात बैरियर के पास तीर्थयात्रियों से भरी बस संख्या UK08PA1466 की सामने से आ रहे ट्रक संख्या UK11CA3136 से भिड़ंत हो गयी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों वाहन चालकों को गंभीर चोट आयी हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

इस भिडंत के बाद बस में सवार यात्री दहशत में आ गए और उनमें अफरा तफरी मच गई। लेकिन सभी यात्री एकदम सुरक्षित हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँचकर तीर्थयात्रियों को समझाया। पुलिस प्रशासन ने कहा कि तीर्थयात्रियों को बदरीनाथ धाम के दर्शन का आश्वासन और उनकी हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

आखिर सड़क हादसों से ,उत्तराखंड को कब मिलेगी निजात

अब सवाल उठता है कि सरकार ऑल वेदर रोड के नाम पर पहाड़ों का बेतरतीब कटान कर रोड का चौड़ीकरण करने पर जोर दे रही है। लेकिन इसके बावजूद भी सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आखिर कब तक उत्तराखंड सड़क हादसों का शिकार होता रहेगा, आखिर कब तक इन हादसों के कारण हम अपनो को खोते रहेंगे? सरकार को सड़कों में गाड़ी चलाने के लिए कोई ठोस नीति बनानी होगी।

(Visited 28 times, 1 visits today)