नाबालिक लड़की से दुराचार करने वाले आरोपियों को, पुलिस ने 2 घंटे में किया गिरफ्तार

पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

थाना सहसपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने लिखित तहरीर देकर पुलिस को बताया कि 3 युवकों द्वारा उसकी नाबालिक बच्ची को बहला फुसलाकर गाड़ी में बैठाकर घर से एक किलोमीटर दूर स्थित छरबा सुखी नदी के पास लेजाकर उसके साथ दुराचार किया गया है। पुलिस ने नाबालिक के पिता की तहरीर पर तीनों युवकों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तत्काल प्रभाव से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आज पुलिस द्वारा पीड़िता और अभियुक्तों का मेडिकल करवाकर न्यायालय में पेश किया गया।

तत्काल प्रभाव से गिरफ्तारी के दिये निर्देश

आपको बता दें कि मुकदमा दर्ज होते ही थाना सहसपुर द्वारा उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपमहानिरीक्षक, और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा तत्काल प्रभाव से अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए।

2 घंटे में किया आरोपियों को गिरफ्तार

निर्देश पाकर थानाध्यक्ष सहसपुर ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई। टीम द्वारा अभियुक्तों के विषय मे उनके रिश्तेदार और दोस्तों से सारी जानकारी एकत्रित करके मुखबिर तंत्र को एक्टिव किया गया। जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा हर सम्भावित जगहों पर दबिश दी गयी, लेकिन अभियुक्त हाथ नही आये। फिर सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभियुक्त केदारा वाला जंगल की तरफ से रात को अपने घर की तरफ आ रहा है। पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुँची और आरोपियों को 2 घंटे में गिरफ्तार किया।

आरोपियों की पहचान


अभियुक्तों की पहचान अनिल कुमार पुत्र स्वर्गीय गंगा सिंह निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर उम्र 26 वर्ष, आरिफ पुत्र शकील अहमद निवासी ग्राम केदारा वाला थाना सहसपुर उम्र 23 वर्ष , असलम पुत्र कासिम अली निवासी ग्राम केदारा वाला थाना सहसपुर उम्र 32 वर्ष के रूप में हुई है।

(Visited 9 times, 1 visits today)

One thought on “नाबालिक लड़की से दुराचार करने वाले आरोपियों को, पुलिस ने 2 घंटे में किया गिरफ्तार

Comments are closed.