नशे की हालत में गदेरे में गिरा शख्स, सिर पर आयी गंभीर चोट

पौड़ी देवप्रयाग मार्ग पर गैस गोदाम के पास एक व्यक्ति का पांव फिसला और वो सीधा गधेरे में जा गिरा। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम ने मौके पर पहुँचकर व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल पौड़ी लाया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को पौड़ी- देवप्रयाग मार्ग पर एक शख्स रास्ते से जा रहा था कि अचानक उसका पांव फिसला और वो रोड से 50 मीटर नीचे स्थित गदेरे में जा गिरा। जिससे उसे सिर पर काफी चोट आई है। पुलिस की मदद से उस व्यक्ति को इलाज के लिए पौड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जहां डॉक्टरों की टीम द्वारा व्यक्ति का इलाज किया जा रहा है । मामले की जानकारी देते हुए पौड़ी अस्पताल के एमएस डॉक्टर पीके जैन ने बताया कि एक व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 45 वर्ष है और वह नशे की हालत में रोड पर चल रहा था अचानक उसका पांव फिसलने से वो 50 मीटर नीचे गदेरे के जा गिरा। गदेरे में गिरने से उस व्यक्ति के सर पर गंभीर चोटें आई हैं। जिसका चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा है। वर्तमान में व्यक्ति की हालत स्थिर है उसका सीटी स्कैन किया जा रहा है ताकि उसे बेहतर उपचार दिया जा सके।

(Visited 21 times, 1 visits today)