भाऊवाला क्षेत्र में अनियंत्रित कार की पेड़ से भिड़ंत,कार सवार एक युवक की मौत

देहरादून के भाऊवाला क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।कार में दो लोग सवार थे। पेड़ से टकराने के कारण दोनों लोगों को गम्भीर चोट आई है। दुर्घटना की सूचना पाकर तत्काल नजदीकी चीता पुलिस मौके पर पहुँची। चीता पुलिस द्वारा दोनों घायलों को 108 की सहायता से सुभारती अस्पताल ले जाया गया। जहाँ एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गयी जबकि दूसरे को उपचार के बाद घर भेज दिया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाऊवाला क्षेत्र में एक कार की अनियंत्रित होकर पेड़ से बुरी तरफ भिड़ंत हो गयी है। कार में दो युवक प्रत्यूश बिष्ट व आदित्य कुमार नामक दो लोग सवार थे। सूचना के बाद घटनास्थल में पहुँची, चीता पुलिस ने देखा कि वाहन संख्या UK07BW-9861 कार सड़क किनारे आम के पेड़ से बुरी टकराई हुई है। और दो युवक घटनास्थल पर घायल अवस्था मे पड़े हैं। घायलों को 108 की सहायता से अस्पताल ले जाया गया जहाँ प्रत्यूश बिष्ट पुत्र परदीप बिष्ट निवासी सुभारती अस्पताल के पास झाझरा देहरादून उम्र 23 वर्ष की उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।जबकि दूसरा युवक आदित्य कुमार पुत्र अनिल कुमार निवासी सिद्दोवाला देहरादून उम्र 22 वर्ष को डॉक्टरों द्वारा उपचार के बाद घर भेजा जा चुका है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों लड़के भाऊवाला क्षेत्र में अपने परिचितों से मिलने गए थे । वापस लौटते समय उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर रोड से लगे हुए एक आम के पेड़ से टकरा गयी। जिससे वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उपरोक्त घटना घटित हो गई है घटना के संबंध में जांच की जा रही है।

(Visited 38 times, 1 visits today)