कर्णप्रयाग- ग्वालदम हाईवे में कार हादसा, कार के ऊपर बोल्डर गिरने से दोनों दंपत्ति की हादसे में मौत

चमोली- आज चमोली जिले में बारिश के चलते कर्णप्रयाग ग्वालदम हाईवे पर बगोली के पास एक कार के ऊपर अचानक बोल्डर गिरने से कार सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जेसीबी की सहायता से रेस्क्यू कर दोनों शवों को बाहर निकालकर कर्णप्रयाग अस्पताल भिजवाया। जहाँ दोनों शवों को मोर्चरी में रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को कर्णप्रयाग से नाराणबगड़ की ओर बगोली के पास एक कार के ऊपर अचानक पहाड़ से बोल्डर आकर गिर गया। बोल्डर गिरने से कार बुरी तरफ क्षतिग्रस्त हो गयी। जिससे कार में बैठे दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को हादसे की सूचना दी गयी ।

जेसीबी की सहायता से हटाया बोल्डर

सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर रेस्क्यू कार्य शुरू किया। पुलिस ने जेसीबी की सहायता से कार के ऊपर गिरे बोल्डर को हटाकर कार के भीतर से दोनों के शवों को बाहर निकालकर उन्हें 108 की मदद से कर्णप्रयाग चिकित्सालय भेजा। जहाँ दोनों शवों को मोर्चरी में रखा गया है।पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

मृतकों की पहचान

मृतकों की पहचान बलबीर सिंह 45 वर्ष और उनकी पत्‍नी साव‍ित्री देवी 40 वर्ष न‍िवासी मेटा कुलसारी, चमोली के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार ये दोनों लोग देहरादून से अपने गाँव कुलसारी जा रहे थे। तभी रास्ते में ये हादसा हो गया और दोनों पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी।

(Visited 26 times, 1 visits today)