केदारनाथ में लिनतोली के पास कंडी से गिरकर 5 साल के मासूम की मौत, घटना के बाद से मजदूर फरार, पुलिस तलाश में जुटी

रुद्रप्रयागः आज केदारनाथ दर्शन के लिए पैदल मार्ग से जाते हुए लिनचोली के पास एक पांच साल के मासूम की कंडी से गिरकर दर्दनाक मौत हुई। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को बाहर निकालकर नेपाली मजबूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। हादसे के बाद से मजदूर फरार है पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है।

कंडी से गिरकर हुई मासूम की मौत

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रविवार को हादसा उस समय हुआ जब मासूम अपने मां पिताजी और भाई के साथ केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहा था। इन लोगों ने पहले गौरीकुंड से भीमबली तक की यात्रा घोड़े से की। इसके बाद भीमबली से इन लोगों ने पैदल यात्रा शुरू की थी।और थकान के कारण बीच रास्ते से मासूम को कंडी में बैठाया गया था। लेकिन लिनचोली के पास अचानक मासूम बच्चा कंडी से गिरकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान

मृतक बच्चे की पहचान शिवा गुप्ता, आगरा के रूप में हुई है। शिवा अपने माता, पिता और भाई के साथ केदारनाथ यात्रा पर आया हुआ था। मगर काल को कुछ और ही मंजूर था। केदारनाथ दर्शन से पहले ही अचानक बीच रास्ते मे कंडी से गिरकर मासूम की बीच रास्तें में मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खाई से निकालकर नेपाली मजदूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, उसकी तालाश शुरू कर दी है।

(Visited 27 times, 1 visits today)