भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट, सीएम धामी ने ऋषभ पंत के समुचित ईलाज के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

शुक्रवार सुबह 5:30 बजे भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया था। दुर्घटना के बाद पंत को देहरादून रेफर किया गया है। सीएम धामी ने कार दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को उनका समुचित ईलाज करने लिए सभी सम्भव व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं।

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार सुबह 5:30 बजे भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट हो गया था। मौके पर 108 व हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल को सर्वप्रथम रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया तत्पश्चात देहरादून रेफर किया गया है। हादसे के बाद खुद को कार का दरवाजा खोल कर बाहर निकलने की कोशिश भी की थी। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वो बाहर नहीं निकल पाए। लेकिन आसपास खड़े कुछ युवक मदद के लिए आगे तो नही आये मगर उनका उनका पैसों का बैग लेकर भाग गए।जबकि कुछ लोग वीडियो बनाने में लगे थे।

दरअसल नये साल पर पंत उत्तराखंड में घूमने का प्लान था। जिसके चलते वो अपनी माँ को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे। माँ से मिलने के लिए पंत खुद ही कार चला रहे थे। अचानक पंत को झपकी आयी और कार डिवाइडर से जा टकराई । जिसके बाद उनकी कार में आग लग गई।

सीएम धामी ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके ईलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। अगर एयर एम्बुलेंस की आवश्यकता होती है तो उसकी भी व्यवस्था की जाए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हादसे के बाद सड़क के एक लेन में पंत की कार जल रही थी और दूसरे लेन से धड़ाधड़ गाड़ियाँ चल रहीं थी।

(Visited 13 times, 1 visits today)