घर की छत पर गिरा मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त ,वाहन चालक को आयी गंभीर चोट

 टिहरी  जिले के बालगंगा तहसील में  एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर एक घर की छत पर जा गिरा। जिससे वाहन चालक को  गंभीर चोट आयी हैं।  पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा देर रात छतियारा खवाड़ा मोटर मार्ग पर हुआ । जहां एक  मैक्स वाहन स्लिप होकर घर की छत पर जा  गिरा। जिससे  चालक के सिर पर गंभीर चोट आयी है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जा चुका है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हादसे के वक्त मैक्स वाहन में चालक अकेले ही सवार था।  जबकि घर के भीतर हादसे के समय  6 लोग सो रहे थे। मैक्स वाहन के छत पर धड़ाम से  गिरने  से  बहुत तेज़ आवाज़ हुई जिससे घर में सो रहे सभी लोगों की डर के कारण नींद टूट गयी और सभी लोग डर कर तेजी से भागकर घर से बाहर आ गये। हादसे के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। पुलिस  ने जेसीबी की मदद से काफी मसक्कत के बाद वाहन को निकाला। साथ ही घायल को अस्पताल पहुंचाया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क के नीचे का पुश्ता टूटने से सड़क की दीवार टूट गयी है। जिसके चलते मैक्स वाहन रोड़ से  स्लिप होकर घर की छत पर जा गिरा। मगर हादसे से छत को कोई नुकसान नहीं हुआ। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने जेसीबी की मदद से वाहन को बमुश्किल रोड पर निकाला। साथ ही घायल को अस्पताल पहुंचाया।

(Visited 21 times, 1 visits today)