विधानसभा सत्र के पहले दिन पूर्व कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास को दी गई श्रद्धांजलि

उत्तराखंड विधानसभा सत्र की शुरुआत हो गई है। ऐसे में सत्र के पहले दिन सदन में पूर्व कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए।  पक्ष विपक्ष के लोगों द्वारा दिवंगत पूर्व कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उनका ऐसे जाना हमारे लिए बड़ी क्षति है।

उनका जाना प्रदेश के लिए बड़ी क्षति- सीएम

विधानसभा सत्र के पहले दिन सदन में पूर्व कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान पक्ष विपक्ष के लोगों ने एक साथ मिलकर स्वर्गीय कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि चंदन रामदास का ऐसे जाना प्रदेश के साथ ही मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने कहा कि आपके द्वारा किए गए विकास कार्यों से उन्होंने प्रदेश को मजबूती देने का काम किया है। 

लंबी बिमारी के कारण हुई थी चंदन राम दास की मृत्यु

यही नहीं सीएम धामी ने ये भी कहा कि वह प्रदेश के लिए कई ऐसे काम करना चाहते थे जो अभी अधूरे पड़े हैं लेकिन अब उनके अधूरे पड़े कामों को हम पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि बागेश्वर की जनता के लिए जो काम वह करना चाहते थे उनको हम आगे बढ़ने का काम करेंगे। बता दें कि पूर्व कैनिबेट मंत्री चंदनराम दास लंबे समय से बिमार थे जिसके कारण उनकी आकस्मिक मौत हो गई थी।

 

(Visited 34 times, 1 visits today)