SIT ने अधिवक्ता कमल विरमानी के ऑफिस में की छापेमारी, कई दस्तावेजों को लिया कब्जे में 

देहरादून के रजिस्ट्रार ऑफिस में हुए फर्जीवाड़ा के मामले में लगातार नए पन्ने खुलते जा रहे हैं। इसी क्रम में SIT ने रजिस्ट्री फर्जीवाड़ा के मुख्य आरोपी अधिवक्ता कमल विरमानी के राजपुर रोड वाले ऑफिस में छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान एसआईटी ने दर्जनों दस्तावेजों को कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि दस्तावेजों के माध्यम से एसआईटी को कई लीड मिली है। जिसके बाद अब कई और गिरफ्तारी होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस रिमांड में हैं अधिवक्ता कमल विरमानी और रोहताश पांडेय 

 देहरादून में रजिस्ट्री कार्यालय में रखें दस्तावेजों से छेड़छाड़ कर फर्जीवाड़े मामले में पुलिस ने आरोपी अधिवक्ता कमल विरमानी और रोहताश पांडेय को पुलिस कस्टडी रिमांड में लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान एसआईटी ने दोनों से कई दौर की पूछताछ की साथ ही अधिवक्ता कमल विरवानी के राजपुर रोड वाले ऑफिस में छापेमार कार्रवाई भी की। इस दौरान एसआईटी ने कमल के ऑफिस से कई दस्तावेजों को कब्जे में लिया है। साथ ही चेंबर से दस्तावेज और कंप्यूटर का सीपीयू भी कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि दस्तावेजों के माध्यम से एसआईटी को बड़ी लीड मिली है जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि मामले में कई और लोगों के नाम भी सामने आए हैं और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

मामले के आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा

मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए डीजीपी अशोक कुमार ने कहा है कि इस प्रकरण में पुलिस अपना काम सही तरीके से कर रही है और फिलहाल साक्ष्य जुटाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तक जितने भी नाम सामने आए हैं उनकी गिरफ्तारी की जा चुकी है। और आगे भी जिनका नाम सामने आता है उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा। डीजीपी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि मामले में जो भी आरोपी हैं उनको किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

 

 

(Visited 22 times, 1 visits today)