सरकारी कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त – कृषि मंत्री गणेश जोशी

उत्तराखंड कृषि मंत्री गणेश जोशी कृषि निवेशों के वितरण में लापरवाही को देखकर नाराज हो गए। जिसके बाद उन्होंने लापरवाही बरतने पर कोटद्वार के कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी अरविंद भट्ट को सस्पेंड कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकारी कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सरकारी कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी- जोशी

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने कृषि निवेशों के वितरण में लापरवाही बरतने पर कोटद्वार के कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी अरविंंद भट्ट को सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि सरकारी कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आपको बता दे कि दो दिन पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था,  जिसमें दिखाया गया कि काश्तकारों को बांटी जाने वाली दवा सड़कों पर लावारिस पड़ी है, जबकि काश्तकारों को दवा का वितरण ही नहीं हुआ।

काश्तकारों को वितरित करने वाली दवाइयों की वीडियो हुई थी वायरल

वायरल वीडियो देखने के बाद विभागीय मंत्री गणेश जोशी ने इस मामले का स्वयं संज्ञान लिया और महानिदेशक कृषि व बागवानी को जांच के आदेश दिए हैं। महानिदेशक रणवीर चौहान ने इस मामले की जांच अपर निदेशक कृषि की सौंपी। जांच में कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी की लापरवाही सामने आई है। जिसके बाद मंत्री गणेश जोशी ने संबंधित अफसर को सस्पेंड करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यों में लापरवाही किसी भी सूरत में बख्शी नहीं जाएगी यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि यदि आगामी भविष्य में भी इस तरह की लापरवाही सामने आती है तो ऐसे ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(Visited 31 times, 1 visits today)