छापा मारने पहुंची आबकारी टीम के साथ स्थानीय लोगों ने की मारपीट, दो लोग गिरफ्तार 

राजधानी देहरादून के विकासनगर क्षेत्र में आबकारी टीम के साथ स्थानीय लोगों द्वारा मारपीट की घटना सामने आई है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग आबकारी टीम के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल आबकारी विभाग द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना का वीडियो भी हो रहा वायरल

विकासनगर में छापा मारने के लिए पहुंची आबकारी टीम के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की बात सामने आई है। जिसमें पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल आबकारी  विभाग को सूचना मिली थी कि विकासनगर के उदयबाग इलाके में स्थित एक घर में अवैध शराब बेची जा रही है। ऐसे में सूचना का संज्ञान लेते हुए तत्काल आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर संजय अपनी टीम के साथ मौके पर छापा मारने के लिए पहुंचे। ऐसे में आबकारी विभाग की टीम को देखकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया और कुछ लोग ने छापा मारने के लिए पहुंचाी टीम के साथ ही तू—तू—मैं—मैं शुरू कर दी। विवाद इतना बढ़ गया कि स्थानीय लोगों ने आबकारी विभाग की टीम के साथ हाथापाई शुरू कर दी। जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया और आबकारी विभाग की टीम को अपने साथ ले गई।

पुलिस ने मामले में दो लोगों को किया गिरफ्तार 

दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने आबकारी विभाग पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि आबकारी विभाग की टीम ने महिला को जबरन गाड़ी में बैठने का प्रयास किया था। इसके बाद ही ये सारा विवाद शुरू हुआ। वहीं दूसरी तरफ मामले में आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर संजय ने विकास नगर कोतवाली में तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

 

 

(Visited 32 times, 1 visits today)

One thought on “छापा मारने पहुंची आबकारी टीम के साथ स्थानीय लोगों ने की मारपीट, दो लोग गिरफ्तार 

Comments are closed.