टिहरी लोकसभा सीट से होगी BJP के सम्मेलनों की शुरूआत, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान करेंगे कार्यक्रम में शिरकत 

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा स्तर के सम्मेलनों की शुरुआत होने जा रही है। जिसमें भाजपा द्वारा पहला सम्मेलन टिहरी लोकसभा में आयोजित कराया जाएगा। इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ ही पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी होंगे शामिल

उत्तराखंड बीजेपी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित करने जा रही है सम्मेलनों की शुरुआत टिहरी से करने जा रही है। जिसको लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली गई है। ज्यादा जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि टिहरी लोकसभा का सम्मेलन सुभाष रोड स्थित पेसिफिक होटल में आयोजित होगा। जिसमें पार्टी के सभी पदाधिकारियों समेत केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी शामिल होंगे। यही नहीं सम्मेलन में टिहरी लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले सभी विधायक, जिला अध्यक्ष और महामंत्री ​भी शामिल होंगे। 

कार्यकर्ताओं से जमीनी फीडबैक भी लिया जाएगा

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि सम्मेलन के दौरान लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यक्रम तय किए जाएंगे,  साथ ही चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार किस प्रकार से किया जाएगा इसको लेकर भी चर्चा की जाएगी। यही नहीं भट्ट ने बताया कि सम्मेलन के दौरान स्थानीय कार्यकर्ताओं से जमीनी फीडबैक भी लिया जाएगा। जिससे कि आने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान इन्हीं मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाया जा सके|

 

(Visited 34 times, 1 visits today)