ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, स्नाइपर ने इंस्पेक्टर के सिर पर मारी गोली

पीटीआइ। मणिपुर में 3 मई से चल रही हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। बहुसंख्यक मैतेई समुदाय और आदिवासी कुकी के बीच लगातार झड़पें हो रही हैं। इस हिंसक मामले में अब तक 180 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, 13 सितंबर (बुधवार) को मणिपुर के चुराचांदपुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने हैं।

ड्यूटी पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर की बेरहमी से हत्या

चुराचांदपुर जिले में चिंगफेई बंकर नंबर 1 पर ड्यूटी पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर की बुधवार दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने देते हुए बताया कि पुलिसकर्मी की पहचान ओंखोमांग के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी को दोपहर 1 बजे से 1.30 बजे के बीच में एक स्नाइपर ने सिर में गोली मारी है।

दो अन्य लोगों को भी लगी गोली

अधिकारियों ने बताया कि इस दुखद घटना में दो अन्य लोगों को भी गोली लगी है, हालांकि अभी उनकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया कि अभी तक इस घटना के बारे में कोई और जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि यह हमला 12 सितंबर (मंगलवार) सुबह कांगपोकपी जिले में अज्ञात लोगों द्वारा तीन आदिवासियों की गोली मारकर हत्या करने के एक दिन बाद हुआ है।

लगातार हो रही है हिंसक घटना

मणिपुर के अलग-अलग जिलों से लगातार हिंसक घटनाओं की खबरें सामने आ रही है। बीते कुछ दिन पहले 8 सितंबर को टेंगनौपाल जिले के पल्लेल में तीन लोग के मारे जाने और 50 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर आई थी।

(Visited 22 times, 1 visits today)

One thought on “ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, स्नाइपर ने इंस्पेक्टर के सिर पर मारी गोली

Comments are closed.