पीएम मोदी के जन्मदिन पर परेड ग्राउड में हुआ स्वच्छता लीग मैराथन का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन समूचे देश में भाजपा धूमधाम से मना रही है। इसी क्रम में उत्तराखंड में भी PM मोदी के जन्म दिवस को धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर परेड ग्राउंड में स्वच्छता लीग मैराथन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने भी भाग लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना की। इस मौके पर सीएम पुष्कर ने कहा कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में राज्य का निरंतर विकास हो रहा है और हर क्षेत्र में उत्तराखंड को केन्द्र सरकार का सहयोग मिल रहा है।

सीएम धामी ने लिया कार्यक्रम में भाग

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर परेड ग्राउण्ड में नगर निगम देहरादून कि ओर से आयोजित ‘स्वच्छता लीग मैराथन’ का शुभारंभ किया। इस दौरान सैकड़ों युवाओं ने मैराथन में भाग लिया और स्वच्छता का संदेश दिया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने बाबा केदार, भगवान बद्रीविशाल और मां गंगा से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का देवभूमि उत्तराखण्ड से विशेष लगाव है। उन्होंने बाबा केदारनाथ की भूमि से कहा था कि इक्कीसवीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखण्ड का दशक होगा। इस दशक को उत्तराखण्ड का दशक बनाने के लिए राज्य सरकार हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें- सूरी स्थित होटल में लगी भीषण आग, होटल के बाहर खड़ी 3 गाड़ियां भी आग में झुलसी
 

यही नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन में केन्द्र सरकार से राज्य को हर क्षेत्र में पूरा सहयोग मिल रहा है। सड़क, रेल और हवाई कनेक्टिविटी का राज्य में तेजी से विस्तार हो रहा है। यही नहीं उन्होंने कहा कि केन्द्र के सहयोग से केदार नगरी में भी पूर्ननिर्माण कार्य तेजी से हो रहे हैं। सीएम पुष्कर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश नित नए मुकाम हांसिल कर रहा है और मुझे पूरा विश्वास है की आगे भी उनके नेतृत्व में देश का विकास लगातार होता रहेगा।

 

(Visited 18 times, 1 visits today)