नशा तस्करी के आरोप में महिला समेत 7 लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही देहरादून पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने महिला समेत सात नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। देहरादून के अलग—अलग क्षेत्रों से प​कड़े गए इन नशा तस्करों के पास से पुलिस ने 12 लाख के ड्रग्स बारामद किए हैं। फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर चलाया गया था अभियान

देहरादून पुलिस ने महिला समेत 7 नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है। दरअसल देहरादून पुलिस ने एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर नशे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत देहरादून के अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने एक महिला समेत सात नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने 12 लाख के मादक पदार्थ बरामद किए हैं। जिसमें 60 ग्राम हेरोइन, 35.93 ग्राम स्मैक, 480 ग्राम चरस और 6 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत के अनुसार पकड़े गए मादक पदार्थ की कीमत 12 लख रुपए आंकी जा रही है।

आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज

ज्यादा जानकारी देते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के ‘ड्रग्स फ्री देवभूमि 2025’ के विजन को साकार करने के लिए देहरादून पुलिस द्वारा लगातार नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। और इसी क्रम में पुलिस ने महिला समेत 7 लोगों को नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा ये कार्रवाई ऐसे ही निरंतर जारी रहेगी।

 

 

 

(Visited 21 times, 1 visits today)