मणिपुर के विधायकों ने केंद्र सरकार से किया आग्रह, छात्रों के हत्या में शामिल लोगों के खिलाफ शीघ्र हो कार्रवाई

 पीटीआई। मणिपुर के 20 से अधिक विधायकों ने केंद्र सरकार से राज्य के दो छात्रों के अपहरण और हत्या में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है। विधायकों ने गृह मंत्री अमित शाह से यह सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया है कि सीबीआई जांच में तेजी लाई जाए। इन विधायकों ने फिलहाल दिल्ली में डेरा डाल रखा है।

विधायक राजकुमार इमो सिंह ने किया पोस्ट

विधायकों में से एक राजकुमार इमो सिंह ने एक्स पर लिखा, दिल्ली में मौजूद अधिकांश विधायक पहले ही केंद्र सरकार से जल्द-से-जल्द न्याय दिलाने के लिए कह चुके हैं। आइए सुनिश्चित करें कि इसमें शामिल दोषियों को अगले कुछ दिनों में गिरफ्तार कर (पीड़तों को) न्याय दिलाया जाए।

यह भी पढ़ेंचंद्रमा पर प्रतिकूल मौसम के कारण ‘प्रज्ञान’ के इलेक्ट्रॉनिक सर्किट अगर नहीं हुए हैं क्षतिग्रस्त, तो सक्रिय होने की संभावना- ISRO प्रमुख

उन्होंने मणिपुर में लोगों से हिंसा नहीं करने का आग्रह किया और कहा कि सभी प्रकार के आंदोलन शांतिपूर्ण ढंग से होने चाहिए। सिंह ने कहा कि अगर सीबीआई अगले कुछ दिनों में न्याय नहीं दिला पाती है, तो हमें दिल्ली में अपने लोगों के साथ बैठकर नई कार्रवाई करना चाहिए, लेकिन हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि मूल निवासियों को बचाने के हमारे साझा उद्देश्य से ध्यान नहीं भटकाया जाए।

उन्होंने कहा कि हमारा साझा उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि सभी अवैध प्रवासियों का पता लगाया जाए, नियमों को तोड़ने वाले विद्रोही समूहों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और सीमा पर बाड़ लगाने का काम पूरा किया जाए।

(Visited 56 times, 1 visits today)

One thought on “मणिपुर के विधायकों ने केंद्र सरकार से किया आग्रह, छात्रों के हत्या में शामिल लोगों के खिलाफ शीघ्र हो कार्रवाई

Comments are closed.