मणिपुर BJP इकाई ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखा पत्र, राज्य सरकार पर हिंसा रोकने में विफल रहने का आरोप

पीटीआई। मणिपुर में जातीय हिंसा से उत्पन्न तनाव के बीच भाजपा की राज्य इकाई ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कहा है कि जनता गुस्से में है। उन्होंने राज्य सरकार पर जातीय हिंसा रोकने में अब तक विफल रहने का आरोप लगाया है। पत्र पर भाजपा की राज्य इकाई की अध्यक्ष शारदा देवी, उपाध्यक्ष चिदानंद सिंह और छह अन्य लोगों ने हस्ताक्षर किए हैं।

जातीय हिंसा के कारण गुस्से में है जनता

पत्र में कहा गया है कि जनता का गुस्सा और विरोध अब धीरे-धीरे रुख बदल रहा है। लंबे समय तक अशांत स्थिति इसलिए बनी रही, क्योंकि राज्य सरकार हालात से निपटने में विफल रही। विस्थापित लोगों को उनके ‘मूल निवास स्थान’ पर तत्काल फिर से बसाने की मांग करते हुए नेताओं ने कहा, हम जानते हैं कि हमारी सरकार राज्य में सामान्य स्थिति वापस लाने के लिए दिन-रात काम कर रही है। हमारी पार्टी भी अपने स्तर पर हालात से निपटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है।

यह भी पढ़ें –NIA ने मणिपुर में साजिश रचने के मामले में चूड़चंदपुर में सेमिनलुन गंगटे को किया गिरफ्तार

सुरक्षाकर्मियों को किया जाएगा दंडितः सीएम

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने शनिवार को कहा कि जुलाई से लापता दो छात्रों की हत्या में शामिल अपराधियों को हम निश्चित रूप से पकड़ लेंगे। सब कुछ बहुत जल्दी होगा। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदर्शन के दौरान छात्रों पर अत्यधिक बल प्रयोग करने वाले सुरक्षाकर्मियों को दंडित किया जाएगा। लापता छात्रों की हत्या से नाराज छात्र इंफाल क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। सीबीआई ने छात्रों की हत्या की जांच शुरू कर दी है।

(Visited 46 times, 1 visits today)

One thought on “मणिपुर BJP इकाई ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखा पत्र, राज्य सरकार पर हिंसा रोकने में विफल रहने का आरोप

Comments are closed.