10 साल के बच्चे पर गुलदार ​ने किया हमला, हमले में गंभीर रूप से घायल हुआ बच्चा

देवप्रयाग में 10 साल के बच्चे पर गुलदार ने जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि बच्चा अपनी बहन के साथ घास काटने के लिए गया था की तभी अचानक बच्चे पर गुलदार ने हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है

बच्चे का देहरादून के निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

जानकारी के अनुसार, देवप्रयाग के गोसिल गॉंव में एक 10 साल के बच्चे पर गुलदार ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि घायल बच्चा जसप्रीत अपनी बहन के साथ मवेशियों के लिए घास लेने के लिए जंगल गया था। की तभी पहले से ही घात लगाए बैठे गुलदार ने जसप्रीत पर अचानक से हमला कर दिया और उसे उठाकर पेड़ पर ले गया। इस दौरान बच्चे की बहन ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। जिसे देख गुलदार बच्चे को पेड़ पर ही छोड़कर भाग गया।

यह भी पढ़ें – सिक्किम में बादल फटने के बाद खौफनाक मंजर आया सामने , पूरे राज्य में भारी तबाही

बच्चे के पिता सुशील दास ने बताया की गुलदार ने बच्चे के सिर व चेहरे पर नाखून से वार किया है जिससे बच्चा लहूलुहान हो गया। जिसके बाद गंभीर हालत में बच्चे को सीएचसी हिंडोलाखाल ले गए, जहां से चिकित्सकों ने बच्चों को श्रीनगर के लिए रेफर कर दिया। यहां से बच्चे को ऋषिकेश एम्स भेजा गया। लेकिन वहां भी बेड ना मिलने के कारण उसे देहरादून के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले का संज्ञान लेते हुए रेंजर दीक्षा भट्ट ने बताया कि वह घायल बच्चे के उपचार के लिए देहरादून पहुंची हैं और बच्चे के इलाज में जो भी खर्च आएगा उसे वन विभाग द्वारा उठाया जाएगा।

(Visited 24 times, 1 visits today)