बद्रीनाथ धाम पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, माणा गांव के बॉर्डर पर सेना के जवानों से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बद्रीनाथ धाम पहुंचे। जहां सेना के जवानों का हौसला अफजाई के लिए वह पहले भारत की तिब्बत से लगे माणा बॉर्डर के लिए रवाना हुए। जहां पर जवानों ने गर्मजोशी के साथ सीएम योगी का स्वागत किया। बता दें कि पहले सीएम योगी आदित्यनाथ का केदारनाथ जाने का कार्यक्रम था। लेकिन ख़राब मौसम के चलते वह पहले बद्रीनाथ धाम के दर्शन के पहुंचे हैं।

रविवार को भगवान ब्रदीनाथ के दर्शन करेंगे सीएम योगी

उत्तराखंड भ्रमण पर आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टिहरी के नरेंद्र नगर में आयोजित हुई बैठक में शामिल होने के बाद सीधे बद्रीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए। हालांकि सीएम योगी का पहले केदारनाथ जाने का कार्यक्रम था। लेकिन केदारनाथ में खराब मौसम के चलते सीएम योगी आदित्यनाथ सीधे बद्रीनाथ के लिए रवाना हो गए। जहां उन्होंने माणा गांव के बॉर्डर के पास सेना के जवानों से मुलाकात की।

बता दें कि रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ भगवान बद्रीनाथ के दर्शन करेंगे उसके बाद केदारनाथ के दर्शन के लिए भी पहुंचेंगे। दोनों धामों  के दर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि टिहरी के नरेंद्र नगर में मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24वी बैठक का आयोजन हुआ था। जिसकी अध्यक्षता गृहमंत्री अमित शाह ने की। ऐसे में बैठक में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड पहुंचे। उत्तराखंड भ्रमण के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ बद्रीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करेंगे इसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

(Visited 99 times, 1 visits today)