पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे में फेरबदल, अब एक दिवसीय दौरे में आएंगे उत्तराखंड 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में दौरा 2 दिन से घटकर अब केवल एक दिन रह गया है। दरहसल पीएम मोदी अब 12 अक्टूबर को ही पिथौरागढ़ दौरे पर रहेंगे। इससे पहले पीएम मोदी का 2 दिवसीय दौरा प्रस्तावित था। लेकिन अब पीएम मोदी 12 अक्टूबर को पिथौरागढ़ दौरे पर आएंगे 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी अपने दो दिवसीय प्रस्तावित दौर पर उत्तराखंड आ रहे थे | जिसको लेकर शासन प्रशासन तैयारियों में भी जुट गया था | लेकिन अब पीएम मोदी 12 अक्टूबर को उत्तराखंड के दौरे पर आएंगे। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड पहुंचते ही सबसे पहले वह जागेश्वर धाम में जाकर पूजा अर्चना करेंगे और उसके बाद उनका आदि कैलाश जाने का कार्यक्रम है|  प्रधानमंत्री आदि कैलाश के दर्शन के साथ-साथ पर्वती कुंड और शिव मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे| आदि कैलाश तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आध्यात्मिक दौरा है  जिसके बाद पीएम मोदी पिथौरागढ़ में एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे जिसकी तैयारियां जोर-जोर से की जा रही है।

पीएम का पिथौरागढ़ दौरा सामरिक दृष्टिकोण से बेहद जरूरी

 वहीं पीएम मोदी का पिथौरागढ़ में दौरा न केवल देश के लिए सामरिक दृष्टिकोण से बेहद जरूरी है बल्कि उत्तराखंड भाजपा संगठन के लिए भी एक बेहद महत्वपूर्ण कार्यक्रम माना जा रहा है। बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले पिथौरागढ़ में भारत चीन सीमा पर पीएम मोदी की मौजूदगी पूरे देश को अपनी सशक्त सीमाओं को लेकर एक बड़ा संदेश देगी। इसके अलावा उत्तराखंड की पांचो लोकसभा सीट और दो राज्य सभा सीटों पर भी खास असर देखने को मिल सकता है।

 

(Visited 323 times, 1 visits today)

One thought on “पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे में फेरबदल, अब एक दिवसीय दौरे में आएंगे उत्तराखंड 

Comments are closed.