पीएम मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने पर दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विश्व कप 2023 में  भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने पर बधाई दी। आपको बता दें कि भारत- पाकिस्तान के बीच ये मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को सात विकेट से हराया | “पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ बहुत शानदार जीत दर्ज की है। मैं इस ऐतिहासिक जीत पर भारतीय टीम को बधाई देता हूं।”

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, भारतीय टीम ने ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत आज अहमदाबाद में एक शानदार जीत दर्ज की। भारतीय टीम को बधाई और आगे के मैचों के लिए शुभकामनाएं।

https://x.com/narendramodi/status/1713202787633475646?s=20

पाकिस्तान को दी करारी हार 

अहमदाबाद की धरती पर भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए विश्व कप 2023 मुकाबले की बात करें तो इस मुकाबले में भारत ने एकतरफा जीत दर्ज करते हुए पाकिस्तान को करारी हार दी है | आपको बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था| और ऐसे में रोहित शर्मा का यह फैसला सही साबित हुआ।

 

(Visited 920 times, 1 visits today)