लेबनान बॉर्डर पर भारतीय पीसकीपिंग फोर्स की तैनाती वाली जगह पर गिरा इजराइल का रॉकेट शेल

इसराइल – हमास की जंग के बीच भारतीय पीसकीपिंग फोर्स के जवान लेबनान और इजरायल के बॉर्डर पर तैनात कर दिए गए हैं रविवार देर रात उनकी साइट पर एक रॉकेट शेल गिरा है । ये रॉकेट शेल इजराइली सेना का बताया जा रहा है।

लेबनान और इजरायल के बॉर्डर पर भारतीय पीसकीपिंग फोर्स तैनात

आपको बता दें कि इसराइल हमास जंग के बीच लेबनान और इजरायल के बॉर्डर पर भारतीय पीसकीपिंग फोर्स तैनात है वहां देर रात एक रॉकेट गिरा है लेबनान में तैनात संयुक्त राष्ट्र अंतरिम बल UNIFIL ने कहा है कि दक्षिणी लेबनान में उसकी साइट पर एक रॉकेट का शेल गिरा है । UNIFIL के प्रवक्ता एंड्रिया ने बताया कि दक्षिणी लेबनान में इस वक्त UNIFIL शांति मिशन की सेना तैयार है, इस साइट पर रविवार रात एक रॉकेट शेल गिरा। हालांकि अब तक इसमें किसी के घायल होने की बात सामने नहीं आई है। लेकिन इस घटना के बाद लेबनान के प्रधानमंत्री नसीब मिकाती ने UNIFIL के कमांडर इन चीफ जनरल अरोल्डो लाजारो से फोन पर बात की उन्होंने नकौरा में संयुक्त राष्ट्र बलों के स्थान पर हालातों के बारे में पूछा। मिकाती के ऑफिस से इस घटना का बयान पर बयान भी जारी किया गया बयान में कहा गया कि लेबनान UNIFIL के साथ पूर्ण रूप से एकजुट है।

यह भी पढ़ें – SC ने 26 सप्ताह से अधिक के गर्भ को समाप्त करने की अनुमति देने से किया इनकार

आतंकी संगठन हिजबुल्लाह और इजरायल के बीच बमबारी और फायरिंग जारी

आपको बता दें कि इसराइल और हमास के बीच जंग शुरू होने के बाद लेबनान के आतंकी संगठन हिजबुल्लाह और इजरायल के बीच भी बमबारी और फायरिंग की घटना जारी है इन घटनाओं में दोनों तरफ के लोगों का नुकसान पहुंच रहा है हाल ही में इंटरनेशनल समाचार एजेंसी के लिए काम करने वाले एक लेबनानी पत्रकार कि इसराइली बमबारी में मौत हो गई थी।

(Visited 936 times, 1 visits today)