जब तक मैं जिंदा हैं तब तक तेलंगाना “धर्मनिरपेक्ष” राज्य बना रहेगा-मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव

 पीटीआई। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने सोमवार को कहा कि वह तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक कि सभी वर्गों के लोगों का विकास नहीं हो जाता है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जब तक वे जिंदा हैं तब तक तेलंगाना “धर्मनिरपेक्ष” राज्य बना रहेगा।

कांग्रेस की चिकनी चुपड़ी बातों में ना आएं

हैदराबाद से लगभग 90 किलोमीटर दूर जनगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम केसीआर ने कहा कि जनता से उनकी ही पार्टी के उम्मीदवार को वोट देने का अनुरोध किया। इसी के साथ उन्होंने लोगों को आगाह किया कि वे कांग्रेस की चिकनी चुपड़ी बातों में ना आएं।

केसीआर ने पार्टी का गमछा पहनाकर किया स्वागत 

कांग्रेस में अच्छे माहौल के अभाव का हवाला देते हुए पार्टी छोड़ने वाले पूर्व पीसीसी अध्यक्ष पोन्नाला लक्ष्मैया केसीआर की उपस्थिति में बीआरएस में शामिल हो गए। केसीआर ने पार्टी का गमछा पहनाकर उनका स्वागत किया। केसीआर ने कहा कि पिछले दस सालों से इस राज्य में कोई सांप्रदायिक तनाव नहीं हुआ है। हैदराबाद शहर शांतिपूर्ण है। बिजनेस के अनुकूल हमारी औद्योगिक नीति के कारण लाखों करोड़ रुपये का निवेश प्रदेश में आ रहा है। हमारे युवाओं को नौकरियां मिल रही हैं। यह भविष्य में भी जारी रहना चाहिए।

जब तक केसीआर जिंदा रहेगा, तब तक तेलंगाना एक धर्मनिरपेक्ष राज्य रहेगा। यह मेरा वचन है। मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं। – मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव

विकास और प्रगति जारी रखने के लिए बीआरएस के लिए वोट मांगते हुए केसीआर ने कहा कि कांग्रेस का कहना है कि वे एकीकृत भूमि प्रबंधन पोर्टल धरणी को खत्म कर देंगे, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि इससे अराजकता फैल जाएगी।

अपनी सरकार के काम के बारे में बोलते हुए केसीआर ने कहा कि तेलंगाना देश का एकमात्र राज्य है जो किसानों को 24 घंटे मुफ्त बिजली देता है। राव ने कहा कि आप चाहते हैं कि किसानों की जमीन सुरक्षित रहे और इसी तरह पंजीकरण जारी रहे तो आपको कांग्रेस पार्टी को दंड देना चाहिए और उन्हें सबक सिखाना चाहिए।

भाषण में नहीं किया भाजपा का कोई जिक्र 

दिलचस्प बात यह है कि बीआरएस प्रमुख ने अपने भाषण में भाजपा का कोई जिक्र नहीं किया। रविवार को जारी बीआरएस घोषणापत्र के बिंदुओं को बताते हुए पार्टी प्रमुख ने कहा कि जब तक केसीआर जीवित हैं, दलित बंधु योजना के तहत एससी को दी जाने वाली 10 लाख रुपये की वित्तीय सहायता जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें – इस्पात और सीमेंट उद्योग की बड़ी कंपनियां कीमतें बढ़ाने के लिए कर रही गुटबंदी-केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

मुसलमानों से पार्टी को वोट देने की अपील करते हुए सीएम केसीआर ने कहा कि पिछले दस वर्षों से राज्य में कोई सांप्रदायिक तनाव नहीं हुआ है। यहां से लगभग 50 किलोमीटर दूर भोंगिर में एक अलग रैली में बोलते हुए कि राव ने कहा कि 30 नवंबर के चुनावों के बाद, सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) उद्योग का विस्तार शहर में भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर मौजूदा योजनाओं और विकास को जारी रखना है तो बीआरएस को सत्ता में बरकरार रखना होगा।

(Visited 269 times, 1 visits today)

One thought on “जब तक मैं जिंदा हैं तब तक तेलंगाना “धर्मनिरपेक्ष” राज्य बना रहेगा-मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव

Comments are closed.