डीएवी कॉलेज की दीवार गिरने से हादसा, दीवार के मलबे में दबने से एक युवती की मौत

डीएवी पीजी कॉलेज देहरादून के पीछे की दीवार का हिस्सा अचानक से गिर गया। जिसकी चपेट में आने से एक युवती और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में दोनों को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवती को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ​जबकि युवती के भाई का इलाज चल रहा है।

आखिर कब और कैसे हुई घटना  

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोटा चकराता निवासी सुष्मिता तोमर डीबीएस कॉलेज के पास एक संस्थान में कोचिंग करती थी। हाल ही में उसकी नियुक्ति पुरोला डिग्री कॉलेज में कनिष्ठ सहायक के पद पर हुई थी। वह नौकरी मिलने की खुशी में देर शाम कोचिंग सेंटर के संचालक को मिठाई खिलाने गई थी। इस दौरान उसका भाई रघुवीर भी साथ था। रात को दोनों पैदल डीएवी कॉलेज के पीछे की रोड से गुजर रहे थे। इसी दौरान दिवार का हिस्सा भरभराकर गिर पड़ा। करीब 15 फीट चौड़ी सड़क पर गिरी 12 फीट ऊंची दीवार के मलबे के नीचे दोनों भाई-बहन आ गए जिसमें से युवती की मौत हो गई है जबकि युवती का भाई घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें – भारत -कनाडा राजनयिक विवाद पर विदेश मंत्रालय ने कहा, भारत ने किसी भी अंतरराष्ट्रीय मानदंडों का उल्लंघन नहीं किया

कॉलेज प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून के डीएवी कॉलेज की दीवार गिरने से हुई युवती की मौत के बाद कॉलेज प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी देहरादून अजय सिंह के निर्देश पर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि देहरादून के डीएवी कॉलेज की तकरीबन 12 फीट लंबी दीवार काफी खराब स्थिति में थी जिसके अचानक गिर जाने से दीवार की चपेट में आने से एक युक्ति सुष्मिता की मौत हो गई थी जबकि उसका भाई दीवार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हुआ था उन्होंने बताया कि सुष्मिता के भाई द्वारा कॉलेज प्रशासन के खिलाफ तहरीर दी गई थी इसके बाद कॉलेज प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है उन्होंने बताया की युक्ति का पोस्टमार्टम कर शव परिवार को सौंप दिया गया है।

(Visited 391 times, 1 visits today)

One thought on “डीएवी कॉलेज की दीवार गिरने से हादसा, दीवार के मलबे में दबने से एक युवती की मौत

Comments are closed.