जब शेर की ड्रेस में असली शेर के सामने पहुंचा बच्‍चा, हैरान कर देने वाला हुआ वाकया

0
123

वैसे तो शेर की दहाड़ सुनकर ही लोग घबरा जाते हैं लेकिन एक बच्‍चे के अनोखे अंदाज के चलते एकदम उलट वाकया घटित हुआ. दरअसल अटलांटा के एक चिडि़याघर में यह घटना हुई. एक बच्‍चा अपने परिवार के साथ शेर के लिबास में इस जू में पहुंचा. वह मौज-मस्‍ती के साथ वहां पर जीव-जंतुओं को देख रहा था. तभी ग्‍लास के दूसरे छोर पर शेर के सामने पहुंचा. मस्‍ती में लेटे हुए शेर ने पहले तो उनींदी दशा में उस पर नजर डाली.

बस फिर क्‍या था, शेर उस बच्‍चे को अपलक देखता रहा. उसके भीतर तुरंत ऊर्जा भर गई और वह लपककर बच्‍चे के सामने पहुंचा और उसे बेहद गौर से देखने लगा. तकरीबन एक साल का बच्‍चा इससे बिल्‍कुल भी विचलित नहीं हुआ और दोनों एक-दूसरे को एकटक देखते रहे. कुछ मिनटों तक यह स्थिति बनी रही और ग्‍लास के दूसरे छोर से वह छूने की कोशिश करता रहा. वह कौतूहलवश पंजे से ग्‍लास पर हिट भी करने लगा. लेकिन बच्‍चा मजे से उसको देखता रहा.

कुछ देर बाद आजिज आकर शेर खुद ही वहां से हट गया लेकिन बच्‍चा एकटक उसे निहारता रहा. बच्‍चे के दिलेर अंदाज से वहां मौजूद लोग आश्‍चर्यचकित रह गए. इस बीच परिजनों ने मौका पाकर पूरे घटना का वीडियो बना लिया. अब सोशल मीडिया पर इसको शेयर करने के बाद यह वीडियो बेहद वायरल हो रहा है.

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY