UP सीएम योगी का उत्तराखंड दौरा आज, गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने तीन दिवसीय दौरे पर देवभूमि उत्तराखंड पहुँच रहे हैं। आज 2:30 बजे सीएम योगी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे।
मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। इस मौके पर उत्तराखंड के सीएम धामी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुँचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत करेंगे। जिसके बाद सीएम धामी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी एक साथ यमकेश्वर (कार्यक्रम स्थल) के लिए रवाना होंगे।

3 मई को सीएम योगी यमकेश्वर स्थित भिक्याणी राजकीय डिग्री कॉलेज में अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। यह कॉलेज सीएम योगी के गुरुजी के नाम पर है । उन्होंने ही इस कॉलेज की स्थापना की थी। 4 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पिता के देहावसान के बाद पहली बार अपने पैतृक गांव पंचूर जायेंगे।

सीएम योगी लगातार दूसरी बार यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपनी माँ से मिलने अपने पैतृक गांव पंचूर जायेंगे। 5 मई को वह हरिद्वार में परिसम्पतियों के बंटवारे में उत्तराखंड के हिस्से में आए अलकनंदा होटल को राज्य को समर्पित करेंगे। जबकि यूपी सरकार के होटल का भी उद्घाटन करेंगे। इन सभी कार्यक्रमों में सीएम धामी भी मुख्यमंत्री योगी के साथ शामिल होंगे।सीएम योगी धामी प्रत्येक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी के साथ शामिल होंगे।

(Visited 99 times, 1 visits today)

One thought on “UP सीएम योगी का उत्तराखंड दौरा आज, गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

Comments are closed.