मासूम का अपहरण, 15 लाख की फिरौत, पुलिस तलाश में जुटी

रुद्रपुर मे एक चार साल की बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है। सूचना के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने बच्ची के परिजनों से 15 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है। ऊधमसिंह नगर SSP मंजूनाथ टीसी ने बच्ची की सकुशल बरामदगी और अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 6 टीमों का गठन किया है

सूत्रों के अनुसार खेड़ा निवासी शाहिद नवी की साढ़े चार साल की बेटी शनिवार शाम चार बजे अचानक घर से गायब हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब मासूम का कोई सुराग नहीं लग पाया, तो परिजनों ने थाने में जाकर गुमशुदगी की जानकारी पुलिस को दी। शाहिद नवी ने बताया कि देर रात एक अज्ञात नंबर से उनके नंबर पर फोन आया था। कहा गया कि बच्ची सुबह 11 बजे तक घर पहुंच जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आज सुबह फिर एक बार फिर दूसरे नंबर से फोन आया और इस बार बच्ची को सकुशल छोड़ने के एवज में 15 लाख रुपए की मांग की गई।

एसएसपी मंजूनाथ ने बताया कि कल देर रात बच्ची के अपहरण की सूचना मिली थी। आरोपियों द्वारा परिवार से बच्ची को छोड़ने के लिए 15 लाख की डिमांड की गई थी। गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद से ही पुलिस बच्ची की सकुशल बरामदगी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।और इसके लिए पुलिस की 6 टीमों का गठन कर बच्ची की बरामदगी के लिए खोजबीन की जा रही है.

(Visited 33 times, 1 visits today)