गोवा के मार्रा में एक 77 वर्षीय व्यक्ति की रहस्यमय तरीके से हुई मौत, पुलिस कर रही घटना की जांच

एएनआई। उत्तरी गोवा के मार्रा में रविवार को एक 77 वर्षीय व्यक्ति की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। व्यक्ति एक विला में किराए में रह रहा था। पुलिस धिकारियों के मुताबिक, रविवार को सीमा सिंह ने ओर्डा कैंडोलिम में रहने वाले एनएस ढिल्लन की पिलेर्न के मार्रा स्थित विला होराइजन अजूरा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना दी।

पीड़ित का शव उसके कमरे से बरामद

सूचना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित का शव उसके कमरे से बरामद किया। शरीर पर चोट के निशान थे। अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह लूट और हत्या का मामला लग रहा है।

हालांकि इस विला में ढिल्लों अकेले रहते थे, फिर भी वह अक्सर मेहमानों की मेजबानी करते थे, जिसमें उनकी मृत्यु से पहले की रात भी शामिल थी। उन्होंने बताया कि जांच में ढिल्लों के आभूषण, एक मोबाइल फोन और एक किराए की कार गायब होने का पता चला।

आगे की जांच से महाराष्ट्र के नवी मुंबई में लापता किराये की कार का पता लगाया गया, जहां अपराध शाखा ने संदेह के आधार पर लोगों के एक समूह को हिरासत में लिया है। एकत्रित तथ्यों एवं परिस्थितियों के आधार पर। गोवा

पुलिस कर रही घटना की जांच

पुलिस की एक टीम संदिग्धों को हिरासत में लेने के लिए मुंबई जा रही है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और हम घटना की आगे जांच कर रहे हैं।

(Visited 16,361 times, 1 visits today)