पोखरी गांव में मेरा बचपन बीता- सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को पौड़ी जिले के पोखरी गांव में पतंजलि योग वेद सेंटर के उदघाटन कार्यक्रम में शामिल हुए। ज्ञात हो उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ योगी अपनी तीन दिवसीय प्रवास पर उत्तराखंड मे हैं । 

देवभूमि उत्तराखंड के अपने तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पौड़ी जिले के पोखरी गांव में आयोजित पतंजलि योग वेद सेंटर के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस मौके पर बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। सीएम योगी ने कहा कि पोखरी गांव में मेरा बचपन बीता है।  पतंजलि योगपीठ के बारे मे उन्होने कहा की संस्थान ने देशभर में लोगो को स्वस्थ्य जागरूकता के साथ  रोजगार देने का काम भी किया है। 

सीएम योगी ने कहा कि योग हमारी पहचान है जिसे घर घर तक पहुँचाने में पतंजलि योगपीठ का विशेष योगदान है। उन्होंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण में बाबा रामदेव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उत्तराखंड दौरे के तीसरे दिन अपने पैतृक गांव मे परिजनों के साथ ही रहेंगे। 5 मई को सीएम योगी हरिद्वार में एक होटल के उद्धघाटन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

(Visited 105 times, 1 visits today)