UP मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर है। इस दौरान वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24वीं बैठक में शामिल होंगे। जिसके बाद वह शाम के समय केदारनाथ और उसके अगले दिन यानी की 8 अक्टूबर को बद्रीनाथ भगवान के दर्शन भी करेंगे और फिर वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे। 

केदारनाथ- बद्रीनाथ धाम के भी करेंगे दर्शन

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24 वीं बैठक में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड पहुंच गए हैं। ऐसे में उत्तराखंड दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यही रात्रि विश्राम करेंगे और शनिवार को मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होने के बाद शाम के समय व केदारनाथ धाम के लिए रवाना हो जाएंगे। जिसके बाद 8 अक्टूबर को सीएम योगी आदित्यनाथ बद्रीनाथ धाम पहुंचकर भगवान बद्री विशाल के दर्शन करके वापस लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें- PM मोदी 13 अक्टूबर को जी-20 पार्लियामेंट्री स्पीकर्स समिट का करेंगे उद्घाटन

नरेंद्र नगर में आयोजित होगी मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24 वीं बैठक 

बता दें कि मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24 वीं बैठक टिहरी जिले के नरेंद्र नगर में आयोजित होने जा रही है। जिसकी अध्यक्षता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। इस बैठक में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों के अलावा इन राज्यों के दो-दो मंत्री और केंद्र और राज्य सरकार के अधिकारी भी भाग लेंगे। जिसमें इकोजोन का नोटिफिकेशन रद्द करने और पलायन जैसे गंभीर मुद्दों को लेकर चर्चा की जाएगी।

 

(Visited 58 times, 1 visits today)

One thought on “UP मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल

Comments are closed.