अलकायदा ने पत्र जारी कर भारत में आत्मघाती हमले की दी धमकी

नई दिल्ली : आतंकवादी समूह अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमलों की धमकी देते हुए 6 जून को एक लेटर जारी किया है। अलकायदा ने अपने इस आधिकारिक लेटर में धमकी देते हुए कहा है कि वह गुजरात, यूपी, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमला करने को तैयार है। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर अलकायदा ने यह धमकी दी है।

अलकायदा ने कहा कि वह ‘पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने’ के लिए दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमले शुरू करेगा. अलकायदा ने जारी लेटर में कहा है कि हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं। हम अपने शरीर और अपने बच्चों के शरीर पर विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों को उड़ाया जा सके जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं। भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए।

आतंकी संगठन ने अपने लेटर में कहा है कि कुछ दिन पहले हिंदुत्व के प्रचारक ने टीबी डिबेट के दौरान इस्लाम धर्म और पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया था। उनके बयानों से दुनिया भर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंची है जिसके लिए उन्हें कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा। यह मामला निंदा या दुख के किसी भी शब्द के साथ बंद नहीं होगा । अलकायदा ने आगे कहा कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे. हम दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहेंगे। पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के बाद दिल्ली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निष्कासित की गईं नूपुर शर्मा और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई है।

(Visited 15 times, 1 visits today)